जैन सोशल ग्रुप दिल्ली और AECSDC ने दिल्ली विधानसभा में किया ‘बजट मंथन 2024’ का आयोजन, स्पीकर राम निवास गोयल, ICAI के President और Vice President ने की शिरकत

जैन सोशल ग्रुप दिल्ली और एशियाई इकोनॉमिक कोऑपरेशन और सोशल डेवलपमेंट काउंसिल द्वारा आयोजित बजट मंथन 2024 अपने आप में पहला बजट था जिसकी प्रोफेशनल चर्चा दिल्ली विधानसभा परिसर में की गई।

दोनों संस्थाओ के अध्यक्ष सीए अभिषेक जैन ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधानसभा स्पीकर माननीय राम निवास गोयल जी थे और गेस्ट ऑफ ऑनर, आईसीएआई के अध्यक्ष श्री रणजीत कुमार अग्रवाल जी और उपाध्यक्ष श्री चरनजोत सिंह नंदा जी एवं उद्योगपति एम. के. धानुका जी ने बढ़ाई। रणजीत अग्रवाल जी औरत नंदा जी ने आईसीएआई के राष्ट्र निर्माण में योगदान के बारे में बताया और बताया कि क्यों सीए का कोर्स प्रतिष्ठित होने के साथ-साथ अन्य सभी प्रोफेशनल कोर्स की तुलना में आगे हैं। एम. के. धानुका जी ने एग्री बिजनेस में भविष्य की संभावनाओं में भारत की भूमिका के बारे में प्रकाश डाला।

कार्यक्रम की शुरुआत सीए मोहित चौधरी जी ने सबके स्वागत से की। एनआईआरसी के पूर्व चेयरमैन और जैन सोशल ग्रुप दिल्ली के संस्थापक अध्यक्ष सीए हरीश चौधरी ने आए हुए अतिथियों के स्वागत में अपने शब्द कहे।

एशियन काउंसिल के सचिव सीए धीरज शर्मा जी ने अपने शब्दों से सबका मन जीत लिया और कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए अपने बेहतरीन अंदाज में अतिथियों का परिचय दिया।

पहला तकनीकी सत्र स्पीकर सीए अभिषेक जैन ने लिया। उन्होंने प्रत्यक्ष कर में हुए बदलावों के बारे में सदस्यों को अवगत कराया और उनके प्रश्नों का उत्तर दिया। दूसरा सत्र जीएसटी स्पीकर सीए बिमल जैन जी ने लिया और जीएसटी में हुए बदलावों के बारे में बताया। तीसरा सत्र प्रत्यक्ष कर के जाने-माने स्पीकर अधिवक्ता कपिल गोयल जी ने लिया और ब्लॉक असेसमेंट, रिअसेसमेंट व अन्य बदलावों के बारे में सभी को जानकारी दी।

जैन ने बताया कि कार्यक्रम में दोनों संस्थानों के एक्जीक्यूटिव सदस्य, प्रख्यात एवं गणमान्य सीए और बिजनेस मेन संयम जैन दिल्ली, सुमित सेठी मुंबई एवं अन्य उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के अंत में जैन सोशल ग्रुप दिल्ली के सचिव सीए आदीप वीर जैन जी ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सबका धन्यवाद दिया और इसके बाद सभी सदस्यों ने पूरी विधानसभा का भ्रमण किया और फोटो वीडियो के द्वारा इस भ्रमण को यादगार बनाया।

<p>The post जैन सोशल ग्रुप दिल्ली और AECSDC ने दिल्ली विधानसभा में किया ‘बजट मंथन 2024’ का आयोजन, स्पीकर राम निवास गोयल, ICAI के President और Vice President ने की शिरकत first appeared on PNN Digital.</p>